सलमान के बॉडीगॉर्ड सेरा की सैलरी क्या मोदी से भी ज्यादा है? जानिए

60

सलमान के बॉडीगॉर्ड सेरा की सैलरी क्या मोदी से भी ज्यादा है? जानिए  : बॉलीवुड के स्टार्स का लोगों के बीच कितना क्रेज रहता है ये तो हम सभी जानते हैं। बॉलीवुड सितारों की लोगों के बीच दीवानगी इस कदर बढ़ गई हैं कि सभी अपने पसंदीदा स्टार से मिलने के लिए हर समय बेकरार रहते हैं।

वही फैंस की भीड़ को काबू करने के लिए हर स्टार को अपने लिए एक बॉडी गार्ड की जरुरत होती है क्योंकि कई हालातों में ऐसा होता है कि फैंस अपने स्टार को देखने उनसे मिलने के चक्कर में पूरी तरह से बेकाबू हो जाते हैं, जो कि किसी भी सेलेब के लिए एक मुसीबत बन सकता है इसलिए हर बॉलीवुड सेलेब अपने साथ बॉडीगार्ड लेकर चलता है जो कि उनको इस तरह फैंस की बेकाबू भीड़ से बचने में मदद करते हैं।

बॉलीवुड सितारों के बॉडी गार्ड्स

क्योंकि कई हालातों में ऐसा होता है कि फैंस अपने स्टार को देखने उनसे मिलने के चक्कर में पूरी तरह से बेकाबू हो जाते हैं, जो कि किसी भी सेलेब के लिए एक मुसीबत बन सकता है।

 

इस बात का ही खास ध्यान रखते हुए आज के समय में  हर बॉलीवुड सेलेब अपने साथ बॉडीगार्ड लेकर चलता है जो कि उनको इस तरह फैंस की बेकाबू भीड़ से बचने में मदद करते हैं।

कभी सोचा है ट्रेन का माइलेज ( AVERAGE ) कितना होता है ?

सलमान के बॉडी गार्ड शेरा हमेशा ऑन डिमांड

वहीं जब बात आती है बॉडी गार्ड्स की तो सलमान खान के बॉडी गार्ड शेरा के बारे में जिक्र होता है, क्योंकि कहने को तो सभी सितारों के बॉडी गार्ड हैं लेकिन इन सभी में सलमान के बॉडी गार्ड शेरा को सभी जानते हैं।

शेरा खुद सलमान के बॉडी गार्ड के रुप में आज लोगों के बीच काफी जाने जाते हैं।  वहीं शेरा भी अब किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं।

बॉलीवुड से लेकर इंटरनेशनल सेलिब्रिटीड को दे चुके हैं सिक्योरिटी

आपको बता दें कि कुछ समय पहले मुंबई में इंटरनेशनल सिंगर जस्टिन बीबर का कॉनसर्ट हुआ था।

इस दौरान जस्टिन बीबर को स्कियोरिटी देने के लिए खासतौर से शेरा ने अपनी सर्विस दी थी।

शेरा न सिर्फ बीबर को अपनी सर्विस दे चुके हैं, बल्कि उन्होंने कई अन्य इंटरनेशनल सेलिब्रिटीज- माइकल जैक्सन, विल स्मिथ, जैकी चान और बॉलीवुड की हस्तियों में अमिताभ बच्चन जैसे सेलिब्रिटीज को भी सिक्योरिटी सर्विस दी है।

हमेशा ऑन डिमांड रहने वाले शेरा आज इतने मशहूर हो गए हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन्हें उनकी इस जॉब के लिए कितनी सैलरी हर महीने मिलती हैं।

हर महीने की सैलरी सुन हो जाएंगे हैरान

सेलिब्रिटीज को सेक्योरिटी देने वाले शेरा की महीने की सैलरी सुन वाकई आप भी हैरान हो जाएंगे।

सलमान खान के बॉडी गार्ड शेरा को हर महीने 15 साख रुपये की सैलरी दी जाती हैं, जिस हिसाब से शेरा की सालभर में करीब 2 करोड़ रुपये की कमाई होती हैं।

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App

Leave A Reply

Your email address will not be published.