आधार कार्ड घोटाला उजागर करने वाली पत्रकार को सम्मानित करेगी आप : नवीन जयहिंद

11
आम आदमी पार्टी हरियाणा के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने आधार कार्ड घोटाला उजागर करने वाली पंजाब के जालंधर की महिला पत्रकार को सम्मानित करने का ऐलान किया है। आज यहां जारी एक बयान में नवीन जयहिंद ने कहा कि पंजाब की महिला पत्रकार रचना खैहरा ने केंद्र सरकार द्वारा आधार कार्ड के संबंध में किए जा रहे तमाम दावों को आधारहीन साबित कर दिया है।
उन्होंने महिला पत्रकार के विरूद्ध दर्ज मामले को लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर सीधा हमला करार देते हुए कहा कि केंद्र सरकार को चाहिए था कि वह उक्त महिला पत्रकार को खोजी पत्रकारिता के लिए सम्मानित करते हुए इस मामले में दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाती। 
इसके उलट सरकार के इशारे पर ही उक्त महिला पत्रकार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। उन्होंने कहा कि एक तरफ केंद्रीय गृह राज्य मंत्री हंसराज अहीर ने हालही में संसद में पत्रकारों के संरक्षण के लिए एक नया कानून बनाने का दावा किया है और दूसरी तरफ सच्चाई को उजागर करने वाले पत्रकारों को धमकाया जा रहा है। नवीन जयहिंद ने कहा कि आम आदमी पार्टी की हरियाणा इकाई द्वारा बहुत जल्द महिला पत्रकार रचना खैहरा को 11 किलो देसी घी देकर सम्मानित किया जाएगा, ताकि वह और ताकतवर होकर इस लड़ाई को लड़ सकें। आम आदमी पार्टी रचना खैहरा का इस मामले में पूरा सहयोग करेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.