The Awaz
Latest and Important from Digital World

BSNL इस प्लान में दे रहा है 100 रुपये का Discount, Offer सीमित समय के लिए

42

पिछले कुछ महीनों में भारत संचार निगम लिमिटेड द्वारा ग्राहकों को लुभाने के लिए कई तरह के कदम उठाए जा रहे हैं. बीते दिनों में कंपनी ने कई प्लान्स में बदलाव किया है और कई नए प्लान्स की लॉन्चिंग भी की है. 

Bharat State Sanchar Limited (BSNL) ने अपने प्रीपेड रेंज के 899 रुपये वाले स्पेशल टैरिफ वाउचर की कीमत सीमित समय के लिए कम कर दी है। सबसे पहले आपको बता दें ये प्लान केवल तेलंगाना और AP सर्किल के ग्राहकों के लिए है. एक नई घोषणा करते हुए BSNL ने कहा है कि अब 899 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 799 रुपये में उपलब्ध होगा।

यह प्लान अभी 100 रुपये के डिस्काउंट के साथ लिस्ट है। बीएसएनएल सब्सक्राइबर्स 799 रुपये में रीचार्ज करा सकते हैं। बीएसएनएल प्रीपेड प्लान के दाम में यह कटौती 23 सितंबर तक उपलब्ध है। इसका मतलब है कि ऑफर का फायदा उठाने के लिए कुछ ही दिन बचे हैं।

इस प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड कॉल, प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा और हर दिन 50 एसएमएस मुफ्त मिलते हैं। प्लान की वैधता 180 दिनों की है। हर दिन 1.5 जीबी डेटा खत्म हो जाने के बाद बीएसएनएल अपने सब्सक्राइबर्स को 40 केबीपीएस की स्पीड से दिया जाएगा। एक बार फिर बता दें कि यह प्लान सिर्फ तेलंगाना और आंध्र प्रदेश सर्कल के लिए है।  

बीएसएनएल ने हाल ही में दो नए प्रीपेड प्लान मार्केट में लॉन्च किए थे। नए प्रीपेड प्लान 96 रुपये और 236 रुपये के हैं। इनकी वैधता क्रमशः 28 दिनों और 84 दिनों की है। दोनों BSNL Prepaid Plan में यूज़र्स को हर दिन इस्तेमाल करने के लिए 10 जीबी डेटा मिलेगा। प्लान 96 रुपये और 236 रुपये के हैं। 96 रुपये वाले बीएसएनएल प्रीपेड प्लान की वैधता 28 दिनों की है। वहीं 235 रुपये वाले प्लान की वैधता 84 दिनों की है। देखा जाए तो BSNL STV 96 प्रीपेड प्लान में कुल 280 जीबी डेटा मिलेगा और BSNL STV 236 प्रीपेड प्लान में 840 जीबी डेटा।

बीएसएनएल ने अपने इन दोनों प्लान को उन मार्केट में  पेश किया है जहां कंपनी की 4जी सेवाएं उपलब्ध हैं। इन दोनों प्रीपेड प्लान के साथ कोई कॉलिंग सुविधा नहीं मिलती।

BSNL ने हाल फिलहाल में ग्राहकों को ध्यान में रखकर काफी कदम उठाए हैं. याद के तौर पर बता दें टेलीकॉम कंपनी ने BSNL एनुअल ब्रॉडबैंड प्लान लेने वाले ग्राहकों को 25% कैशबैक देना शुरू किया था, जो अभी भी जारी है. इसी तरह कंपनी ने 777 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान की भी वापसी की है. पहले इस प्लान को हटा दिया गया था.

Leave A Reply

Your email address will not be published.