हमारे किए काम बोल रहे हैं, इनेलो-भाजपा का झूठ शोर मचाता हैं: हुड्‌डा

51

कांग्रेस के दस साल के शासन काल में जो विकास कार्य हुए, अब लोगों की जुबां पर हैं। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने इनेलो-भाजपा को घेरते हुए कहा  कि वे एक ही सिक्के दो पहलू हैं और ध्यान बंटाने के लिए व्यक्तिगत आरोप लगा रहे हैं।

हमारे विकास कार्य बोलते हैं जबकि भाजपा और इनेलो का केवल झूठ और शोर बोलता है। हमने अपने समय में अलवर तक रेलवे लाइन मंजूर करवाई थी जिसे भाजपा सरकार ने ठंडे बस्ते में डाल दिया है। हमने जो कहा, वो कर के दिखाया। कांग्रेस की सरकार बनने पर गुड़गांव से अलवर जाने वाली रेल की सीटी बजेगी। यह बात पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा ने कही।

हांसी में खुलेगा यातायात पुलिस स्टेशन, मुख्यमंत्री ने दी मंजूरी, प्रदेशभर में 6 अन्य जगह खोलने की प्लॉनिंग

वे रविवार को फिरोजपुर झिरका के लाल कुआं चौक पर लोगों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि इलाके के लिए बिजली पानी व्यवस्था की जाएगी। हुडडा ने कहा कि वो दिन दूर नहीं जब आपके अच्छे दिन आएंगे। कांग्रेस सरकार बनने पर बुजुर्गों की बुढ़ापा पेंशन 3 हजार मासिक की जाएगी, किसानों को कर्ज मुक्त किया जाएगा, युवा नौकरी के लिए निशुल्क आवेदन कर सकेंगे और ड्राइविंग लाइसेंसों का बिना देरी नवीनीकरण होगा। उन्होंने मेवात में विश्वविद्यालय स्थापना की भी घोषणा की।

हुड्डा नूंह के पुन्हाना में जनक्रान्ति रथयात्रा के दौरान रविवार को फिरोजपुर झिरका विधानसभा के गांव दोहा, तिगरा मोड़, साकरस, बड़कली चौक और कंकर खेड़ी गांवों में लोगों को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने अपने शासनकाल की उपलब्धियां भी गिनाई। जनक्रांति रथयात्रा के दौरान हुड्डा के साथ रोहतक से सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा,विधायक कुलदीप शर्मा,पूर्व मंत्री आफताब अहमद, पूर्व डिप्टी स्पीकर आजाद मोहम्मद,राव धर्मपाल, विधायक उदयभान, विधायक शकुन्तला खटक, विधायक गीता भुक्कल, विधायक जयतीर्थ दहिया, पूर्व मुख्य संसदीय सचिव रण सिंह मान व अन्य मौजूद रहे।

पर्दे में तो महिलाएं रहती है, पुरूष मुख्यमंत्री कब से पर्दे में रहने लगे- पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल

हुड्‌डा ने फिरोजपुर झिरका के लाल कुआं चौक पर लोगों को संबोधित किया।

मंदिर-गौशाला पहुंचे हुड्डा

पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा ने रविवार को अपनी जनक्रांति रथयात्रा शुरु करने से पहले पूर्व स्पीकर आजाद मुहम्मद से मुलाकात की। इसके बाद फिरोजपुरझिरका में गौशाला पहुंचे। इसके बाद शिव मंदिर पहुंच कर पूजा-अर्चना की। वहां से हुड्डा ने शहीद मीनार पहुंचकर मेवात क्षेत्र के शहीदों को याद करते हुए उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किए।

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App

Leave A Reply

Your email address will not be published.