सिरसा को मुख्यमंत्री ने दी 85 करोड़ की मनोहर सौगात

551

सिरसा को मुख्यमंत्री ने दी 85 करोड़ की मनोहर सौगात : सीएम मनोहर लाल खट्टर ने ‘कनेक्ट टू पीपल’ कैंपेन के तहत सिरसा में शिरकत की। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज सिरसा वासियों को 85 करोड़ 40 लाख रुपए की सौगात दी है। सिरसा के पीडब्लूडी रेस्ट हाउस में सीएम ने 13 परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्धाटन भी किया।

कुल 13 विकास परियोजनाएं में से मुख्यमंत्री द्वारा 5 विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया गया। लोकनिर्माण विश्राम गृह आयोजित समारोह में मुख्यमंत्री ने 27 करोड़ 70 लाख की लागत से तैयार पांच परियोजनाओं का लोकार्पण किया। इनमें डबवाली में नवनिर्मित सब्जी मंडी, कालांवाली में सीवरेज ट्रीटमेंट प्लाट व रानियां में सब्जी मंडी और सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट शामिल थे। इसके साथ ही 58 करोड़ की लागत से तैयार होने वाली 8 परियोजनाओं का शिलान्यास भी किया गया।

इन परियोजनाओं में 2 करोड़ 75 लाख रुपए की लागत से बनी नव निर्मित सब्जी मंडी डबवाली, 4 करोड़ 15 लाख 33 हजार रुपए की लागत से निर्मित रानियां तहसील भवन, 8 करोड़ 5 लाख रुपए की लागत से रानियां निर्मित सीवरेज सिस्टम व सीवरेज ट्रिटमैंट प्लांट, कालांवाली में 10 करोड़ 10 लाख रुपए की लागत से निर्मित सीवरेज सिस्टम व सीवरेज ट्रिटमैंट प्लांट शामिल हैं।

सीएम खट्टर ने कांग्रेस को बताया बीबीसी पार्टी

इसी प्रकार 2 करोड़ 65 लाख 15 हजार रुपए की लागत से गांव फुल्लों में नवनिर्मित केनाल बेस्ट वाटर वर्कस का उद्घाटन भी किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में विकास का पहिया तेजी से दौड़ रहा है। सिरसा के लोगों के लिए भी आज 85 करोड़ रूपये की विभिन्न परियोजनाओं की सौगात दी गई है। चाय पर चर्चा को लेकर विपक्ष के आरोपों को नकारते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि वे साढ़े तीन साल के कार्यकाल में लोगों के बीच ही रहे हैं। चाय पर चर्चा केवल लोगों की समस्याओं को जमीनी स्तर पर समझकर दूर करना है।

 

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App

Leave A Reply

Your email address will not be published.