पीएम मोदी ने विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज स्वीकारा, तो राहुल गांधी ने भी दी ये चुनौती

158

राहुल ने ट्विटर पर कहा है कि उन्हें खुशी है कि पीएम मोदी ने विराट की चुनौती स्वीकार की है.

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के बाद अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चैलेंज दिया है। लेकिन यह कोई फिटनेस चैलेंज नहीं है बल्कि पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर ये राहुल की ‘चैलेंज पॉलिटिक्स’ है। विराट कोहली के चैलेंज के बहाने राहुल ने बहुत ही चतुराई से पीएम मोदी को फ्यूल चैलेंज स्वीकारने की चुनौती दी है।

राहुल ने ट्विटर पर कहा है कि उन्हें खुशी है कि पीएम मोदी ने विराट की चुनौती स्वीकार की है. राहुल ने कहा, प्रिय प्रधानमंत्री जी, मुझे खुशी है कि आपने विराट कोहली की चुनौती को स्वीकार किया है. एक चुनौती मेरी तरफ से भी है. पेट्रोल-डीजल के दाम करिये नहीं तो कांग्रेस देशव्यापी आंदोलन करेगी फिर और आपको ऐसा करने के लिये मजबूर होना पड़ेगा.

 

किसने किया चैलेंज
Hum Fit Toh India Fit हैशटैग नाम से आज कल हर कोई Fitness Challenge दे रहा है. केंद्रीय मंत्री और ओलिंपिक सिल्वर मेडलिस्ट राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने टि्वटर पर एक फिटनेस चैलेंज शुरू किया था. उन्होंने विराट कोहली, रितिक रोशन और सायना नेहवाल को चैलेंज दिया था. जिसको विराट कोहली ने एक्सेप्ट किया और पुश-अप्स मारे. जिसके बाद उन्होंने फिटनेस चैलेंज को आगे बढ़ाने के लिए महेंद्र सिंह धोनी, अनुष्का शर्मा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया था. उन्होंने लिखा- ”मैं राठौर सर का दिया फिटनेस चैलेंज स्वीकार करता हूं. अब मैं ये चैलेंज अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा, हमारे पीएम नरेंद्र मोदी और धोनी भाई को देता हूं.” सबसे पहले पीएम मोदी का ट्वीट आया और उन्होंने विराट का चैलेंज स्वीकार कर लिया है.

 

 

पीएम मोदी ने स्वीकारा

 

तेजस्वी यादव भी कूदे
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने विराट कोहली की तरह ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीन चैलेंज दिए हैं. तेजस्वी यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी को तीन चैलेंज दिए हैं.

सरकार पर हमलावर विपक्ष
बता दें कि पेट्रोल-डीजल के आसमान छूते दामों को लेकर एक तरफ तो आम जनता बेहाल है, तो दूसरी तरफ इस पर राजनीति भी शुरू हो गई है। कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दलों ने पेट्रोल और डीजल के दामों में लगातार बढ़ोतरी को लेकर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। जगह-जगह बढ़ी हुई कीमतों को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन देखने को मिला है।

आसमान छूता पेट्रोल-डीजल के दाम
गौरतलब है कि गुरुवार को एक बार फिर से पेट्रोल की कीमत देशभर में 30 पैसे और बढ़ गई, जबकि डीजल भी 19 पैसे और महंगा हो गया। इस इजाफे के साथ ही दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 77.47 रुपये प्रति लीटर और डीजल का दाम 68.53 रुपये हो गया है। यह भारत में पेट्रोल के इतिहास में सबसे अधिक कीमत है।

राठौड़ ने चलाई है मुहिम
दरअसल, खेल मंत्री राठौड़ ने फिटनेस के प्रति प्रोत्साहित करने के लिए एक नया प्रयोग किया। उन्होंने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। जिसमें वो देश के लोगों से फिटनेस की अपील कर रहे हैं।

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
1 Comment
  1. Mohit says

    Virat is a good player.

Leave A Reply

Your email address will not be published.