केजरीवाल ने 100 करोड़ में बेचीं राज्यसभा सीटें, झूठ निकला तो परिवार समेत छोड़ दूंगा देश : प्रवेश वर्मा BJP सांसद

19

बुधवार को जहां कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी के मुखिया व दिल्ली के मुख्य मंत्री अरविंद केजरीवाल पर पैसे लेकर राज्यसभा सीटें बेचने का आरोप लगाया था, वहीं बीजेपी के एक सांसद ने भी पार्टी की राज्यसभा सीटों को 100 करोड़ रुपयों में बेचे जाने का आरोप लगाया।

पश्चिमी दिल्ली से बीजेपी के सांसद  प्रवेश वर्मा का आरोप है कि राज्य सभा की दो सीटों के लिए मुख्य मंत्री केजरीवाल ने 100 करोड़ रुपयों में सौदा किया। सांसद ने सीएम केजरीवाल के नार्को टेस्ट की भी मांग की है।

दिल्ली के पूर्व सीएम साहिब सिंह वर्मा के बेटे ने एक निजी टीवी चैनल से कहा, ‘मैं अरविंद केजरीवाल के सामने नार्को टेस्ट का चैलेंज रखता हूं। अगर वह सीटों के लिए पैसे लेने की बात स्वीकार नहीं करते तो मैं अपने परिवार के साथ देश छोड़ दूंगा।’ वर्मा ने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी ने जो उम्मीदवार तय किए हैं उनमें से सुशील गुप्ता और एनडी गुप्ता को शायद ही कोई जानता है।

उन्होंने कहा, ‘आप के कार्यकर्ता, विधायक और पार्टी को सत्ता में लाने वाली जनता, कोई भी सुशील गुप्ता और एमडी गुप्ता के बारे में नहीं जानता।’ सांसद प्रवेश वर्मा यहीं नहीं रुके और उन्होंने दिल्ली सरकार पर अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों के लिए काम न करने देने का भी आरोप लगाया।

Source NBT

Leave A Reply

Your email address will not be published.