Vivo V17 Pro में होंगे 6 कैमरे, इस महीने हो सकता है भारत में लॉन्च

28

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी VIVO अपनी V सीरीज़ के अगले स्मार्टफोन Vivo V17 Pro को जल्द ही भारतीय मार्केट में लॉन्च करेगी। इससे पहले फोन के स्पेसिफिकेशन और रेंडर्स सार्वजनिक हुए हैं। Vivo के नए फोन में डुअल पॉप-अप सेल्फी कैमरा मॉड्यूल और चार रियर कैमरे होंगे।

खबर है कि चीनी कंपनी ने अपने इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है। स्पेसिफिकेशन के अलावा वीवो वी17 प्रो का एक प्रोमो वीडियो भी सामने आया है जिसमें फोन के अहम कैमरा फीचर्स का ज़िक्र है। VIVO V17 प्रो के कुछ कैमरा सैंपल भी इंटरनेट पर सार्वजनिक किए गए हैं।

जर्मनी की वेबसाइट विनफ्यूचर ने वीवो वी17 प्रो के स्पेसिफिकेशन सार्वजनिक किए हैं। यह स्मार्टफोन 6.44 इंच के फुल-एचडी+ (1080×2440 पिक्सल) सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ आएगा। यह 21:9 आस्पेक्ट रेशियो से लैस है।

ड्यूल फ्रंट कैमरा सेटअप
वीवो V17 प्रो की सबसे बड़ी खूबी इसका फ्रंट कैमरा होगा। फोन ड्यूल फ्रंट कैमरा सेटअप से लैस होगा। यह दुनिया का पहला ड्यूल फ्रंट कैमरा सेटअप फोन होगा। इस सेटअप में प्राइमरी सेल्फी कैमरा 32 मेगापिक्सल का होगा।

फोन में कुल 6 कैमरे
इस फोन के Rear में 4 और Front में 2 कैमरे मौजूद होंगे। यानी फोन में कुछ 6 कैमरे दिए जाएंगे। कैमरा सेटअप के बारे में और ज्यादा कंफर्म डीटेल्स सामने नहीं आई हैं। 6 कैमरे वाला यह कंपनी का पहला फोन होगा।

इनडिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर
रियर पैनल पर कोई भी फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिख रहा है, ऐसे में साफ है कि Vivo V17 Pro में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को मिलेगा। वीवो के लिए Vivo V15 Pro बड़ी सक्सेज रहा था और इसके बाद कंपनी ने सब-30,000 रुपये वाले प्राइस सेंगमेंट में भी अपनी जगह बनाई है।

खबर है कि Vivo ने अपने इस फोन में वीवो वी15 प्रो की तरह ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर दिया है। इसके अलावा नए फोन में 8 जीबी तक रैम और 128 जीबी स्टोरेज होने की जानकारी भी मिली है।

वीवो वी17 प्रो एंड्रॉयड 9 पाई पर चलेगा। इसमें वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5.0, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक जैसे कनेक्टिविटी फीचर होंगे। स्मार्टफोन की बैटरी 4,100 एमएएच की हो सकती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.