The Awaz
Latest and Important from Digital World

Xiaomi Mi Band 4 के कलर डिस्प्ले और अन्य फीचर्स

61

Smarter Living 2020 इवेंट के दौरान Xiaomi ने Mi Band 4 को भारतीय बाजार में उतारा था। Mi बैंड 3 को पिछले साल 1999 रूपए में लॉन्च किया गया था।
अब कंपनी ने Mi बैंड 4 को कलर डिस्प्ले और म्यूजिक कंट्रोल के साथ 2299 रूपए में पेश किया है। Mi बैंड 4 की पहली सेल 19 सितंबर को दोपहर 12 बजे mi.com, अमेजन इंडिया और Mi होम स्टोर्स पर चालू हो चुकी है।
आइए अब आपको शाओमी मी बैंड 4 की भारत में कीमत और फीचर्स के बारे में जानकारी मुहैया कराते हैं।

Mi बैंड 4 स्पेसिफिकेशंस

Mi बैंड 4 स्पेसिफिकेशंस

Mi बैंड 4 में 2.5D स्क्रैच-रजिस्टेंट ग्लास पैनल के साथ 0.95 इंच का एमोलेड कलर टच डिस्प्ले (रिजॉल्यूशन 120×240 पिक्सल) है। । इसमें डिस्प्ले की ब्राइटनेस को भी बढ़ाया जा सकता है। इस फिटनेस बैंड में 135 एमएएच की बैटरी है जिसे लेकर दावा किया गया है कि यह 20 दिनों की बैटरी लाइफ प्रदान करेगी।

यह डिवाइस ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ आता है। इस बार इसमें स्मार्ट म्यूजिक कंट्रोल दिया गया है जो म्यूजिक लवर्स को पसंद आएगा। स्मार्ट बैंड में यूजर्स कॉल्स, टेक्स्ट और एप्स की नोटिफिकेशंस भी देख सकते हैं।
Mi बैंड 4 में बिल्ट-इन 6-एक्सिस हाई-एकुरेसी सेंसर और हार्ट रेट वार्निंग फीचर भी है। यह स्मार्ट बैंड हार्ट रेट अधिक होने पर और ज्यादा देर तक स्थिर रहने पर यूजर्स को याद दिलाने के लिए वाइब्रेट करता है। इसके अलावा, Mi बैंड 4 डिवाइस 50 मीटर तक वॉटर रजिस्टेंट है।

Mi बैंड 4 स्पेसिफिकेशंस
Mi बैंड 4 स्पेसिफिकेशंस

ये स्मार्ट बैंड स्विमिंग, आउटडोर रनिंग, इनडोर रनिंग, वॉकिंग, एक्सरसाइज, राइडिंग सिक्स स्पोर्ट्स मोड, वॉयस कमांड को सपोर्ट करता है। इस फिटनेस बैंड में 77 फुल-कलर डायल थीम्स की सुविधा है। ग्राहक Mi बैंड 4 को पांच कलर स्ट्रैप्स ऑप्शंस में खरीद पाएंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.